NavBharat Samay

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिजिटल प्लेटफोर्म पर रिलीज होगी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है. एक काबिल एक्टर का इतनी जल्दी चले जाना सभी को दुख दे रहा है. एक्टर कई फिल्मों में बेहतरीन काम कर चुके थे और कई में करने जा रहे थे. लेकिन अब उनके अलविदा कह देने के बाद उनकी आखिरी फिल्म को दर्शकों के बीच परोसा जाएगा.

रिलीज होने जा रही सुशांत की आखिरी फिल्म

हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की. जिसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. सुशांत की इस खास फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. 24 जुलाई को पूरा देश सुशांत की आखिरी फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकेगा. फिल्म के डायरेक्टर से लेकर निर्माता तक सभी एक्टर को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं और फिल्म रिलीज पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.

फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं. सुशांत के चले जाने के बाद उनके लिए ये प्रोजेक्ट और ज्यादा खास हो गया है. वो कहते हैं- सुशांत मेरी फिल्म के सिर्फ हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे करीबी दोस्त थे. वो मेरे सुख-दुख में मेरे साथ रहा करते थे. हमारा रिश्ता काय पो छे के वक्त से ही करीबी रहा है. सुशांत ने मुझे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे. हम ने कई प्लान बनाए थे, कई सपने देखे थे, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को मैं उनके बिना रिलीज करूंगा. इस फिल्म के बनने के वक्त उन्होंने काफी प्यार दिखाया था, वही प्यार हमे इस फिल्म को रिलीज करने में मदद कर रहा है.

वैसे क्योंकि फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है तो Walt Disney Company के चेयरमैन उदय शंकर ने भी खुशी जाहिर की है. वो कहते हैं- हमे खुशी है कि हम इस महान एक्टर की लीगेसी को बरकरार रखने के लिए कुछ कर पा रहे हैं. दिल बेचारा को सीधे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों देख पाएंगे.

दिल बेचारा की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म The Fault in our Stars की रीमेक है. फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी को कास्ट किया गया है. दिल बेचारा के जरिए वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. वहीं फिल्म में सैफ अली खान का भी कैमियो देखने को मिलेगा. फिल्म के साथ म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान और अमिताभ भट्टाचार्य भी जुड़े हुए हैं. फिल्म को लेकर पहले से ही जबरदस्त बज बना हुआ है, अब जब सुशांत हमारे बीच नहीं हैं, ऐसे में फैन्स सुशांत की ये फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Read More

Related posts

कोरोना वैक्सीन का 5 से 12 साल की उम्र के बच्चों पर किया जाएगा परीक्षण

samayteam

मोदी सरकार की बड़ी घोषणा, पीएम केअर्स फंड से 1000 करोड़ प्रवासी मजदूरों पर खर्च होंगे

samayteam

भगवान परशुराम की पूजा से मिलती है भय से मुक्,कलियुग में भी जीवित माने जाते हैं

samayteam