NavBharat Samay

शिखर धवन के परिवार से जुड़े दो नए मेहमान, ट्विटर पर प्रशंसकों को दी गई जानकारी

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव सत्र के अलावा, वह टिक्टॉक वीडियो के बारे में भी चर्चा में है। धवन फिलहाल अपनी पत्नी आयशा और बेटे जोरावर के साथ रह रहे हैं। वहीं, उनकी दोनों बेटियां ऑस्ट्रेलिया में हैं। धवन के छोटे से परिवार में दो और मेहमान शामिल हुए, जिसकी जानकारी धवन ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को दी।

धवन ने दो कुत्तों को गोद लिया
धवन ने ट्विटर पर दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में धवन (शिखर धवन) दो कुत्तों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज, उन्होंने इन दोनों क्यूटी (प्यारी) को अपनाया। क्लोई और वेलेंटाइन हमारे परिवार के नए सदस्य हैं। इस कदम से लोग धवन के प्रशंसक बन गए हैं। उनका कहना है कि उन्हें गोद लेना कुत्ते को खरीदने से बेहतर है।

इससे पहले एक फैन ने शिखर धवन के बेटे को किसी फैन ने इंस्टाग्राम पर काला कह दिया था जिसके बाद धवन की पत्नी आयशा ने खास मैसेज शेयर किया था. आयशा ने कहा कि मुझे हैरानी होती है कि लोग त्‍वचा के रंग को लेकर चिंता में हैं. यदि एक व्‍यक्ति भूरा, काला, सफेद और पीला है तो इससे क्‍या फर्क पड़ता है. आप जितना अधिक अपनी वास्‍तविकता को नकारते हैं, आप उतना ही अधिक दुखी रहते हैं. उन्‍होंने कहा कि वें खुद को ऐसे ही अपनाती हैं और अपने बच्‍चों को भी. आयशा शुरुआत से सिडनी में रही हैं और पहली शादी से उन्हें दो बेटियां हैं. हालांकि धवन अब सभी की पूरी जिम्मेदारी उठाते हैं.

Read More

Related posts

विकास दुबे के नौकर और सहयोगी साथी के तलाशी के दौरान सात जिंदा देशी बम बरामद हुए

samayteam

16 साल के 2 बच्चों के बाद विधवा ने दिया एक बच्ची को जन्म, फिर बयां की अपनी प्रेम कहानी……

samayteam

बीजेपी नेताओं ने चीनी राष्ट्रपति के स्थान पर किम जोंग का पुतला जलाया

samayteam