NavBharat Samay

इस जोड़ी की प्यारी और सरल प्रेम कहानी लोगों का दिल जीत रही है

फिल्मी लव स्टोरी में हमेशा कोई ड्रमैटिक एलिमेंट जरूर जोड़ा जाता है, ताकि उसे फुल ऑन एंटरटेनिंग बनाया जा सके। हालांकि, रियल लाइफ में तो स्वीट ऐंड सिंपल लव स्टोरीज ही दिल के ज्यादा करीब महसूस होती हैं। ऐसी ही एक कहानी फेमस फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसमें भले ही जबरदस्ती का ड्रामा न हो, लेकिन इसकी स्वीटनेस सभी का दिल जीत रही है।

स्कूल में हुई पहली मुलाकात

ये कहानी कनाडा में रहने वाले एक कपल नवदीप और चार्ली की है, जिनकी लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई। साल 2008 में दोनों हाई स्कूल में मिले थे, जिसके बाद एक म्यूचूअल फ्रेंड के सॉकर गेम में उन्होंने एक-दूसरे के नाम जाने। चार्ली ने नवदीप पर उस दौरान ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन इसके बाद नवदीप उन्हें बार-बार फ्रेंड सर्कल, स्कूल हॉल और कैफेटेरिया में नजर आने लगे। बाद में उन्हें पता चला कि दोनों के होमरूम अगल-बगल थे। इसके बाद नवदीप ने चार्ली से उनका नंबर मांगा और उनमें दोस्ती हो गई, जो बाद में रिलेशनशिप में बदल गई।

स्टेबल करियर चाहते थे नवदीप

रिलेशनशिप में 8 साल हो जाने के बाद नवदीप ने चार्ली को प्रपोज किया। वह हमेशा कहते थे कि वह सिर्फ उन्हीं से शादी करना चाहते हैं, लेकिन वह दोनों के फ्यूचर को और बेहतर बनाना चाहते थे ताकि किसी चीज की कमी न सहनी पड़े। इस बात को चार्ली भी समझती थीं, लेकिन परिवार उनसे हमेशा सवाल करते थे कि दोनों कब शादी कर रहे हैं। आखिर में जब नवदीप को लगा कि अब वह जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं, तब उन्होंने प्रपोज किया।

नवदीप और चार्ली हमेशा की तरह अपनी ऐनिवर्सरी पर डिनर के लिए गए थे। उस दौरान गर्मी का सीजन था और नवदीप लेट शिफ्ट करते थे, ऐसे में चार्ली भी उनके साथ टाइम स्पेंड करना चाहती थीं। ऐनिवर्सरी डिनर पर दोनों उस सॉकर फील्ड पर गए जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। जब वे पार्क में पहुंचे तो नवदीप ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया, जिसका इमोशनल चार्ली ने हां में जवाब दिया।

हाई स्कूल स्वीटहार्ट होने के कारण नवदीप और चार्ली एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। दोनों ही एक-दूसरे से सीखते हैं और पॉजिटिव चीजों में विश्वास रखते हैं। दोनों का नेचर काफी अलग है, लेकिन रिलेशनशिप की बात आए, तो ये परफेक्टली फिट बैठते हैं। शादी से पहले दोनों ने मिलकर घर खरीदा था और वे उसी में अब रह रहे हैं। इस कपल की शादी को अब एक साल हो चुका है और दोनों के बीच का प्यार पहले जैसा ही बरकरार है।

Read More

Related posts

कोरोनावायरस: आगरा में एक ही परिवार के छह लोगों कोरोना की जपैट मे

samayteam

उच्चतम 20 डिग्री वाले IAS अधिकारी, जिन्होंने 4 महीने में नौकरी छोड़ दी और एक शक्तिशाली मंत्री बन गए

samayteam

लव, ड्रग्स और धोखा, रिया को CBI के इन 40 सवालों के जवाब देने होंगे

samayteam