NavBharat Samay

सुशांत सिंह राजपूत केस में तेज हुई पूछताछ,ये खास दोस्त पुलिस स्टेशन पहुंची

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के बाद हर कोई इस सवाल को जवाब ढूंढ रहा है कि हमेशा हंसने-मुस्कुराने वाले इस एक्टर ने अपनी बहुमूल्य जिंदगी खत्म करने का फैसला आखिर क्यों किया? उनके इस कदम के पीछे कारण क्या है इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विवाद छिड़ गया है. कोई सुशांत के आउटसाइडर होने पर नेपोटिज्म (Nepotism) को ब्लेम कर रहा है तो कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के कयास लगा रहा है. वहीं इन सबके बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस केस में छानबीन और तेज कर दी है. इसी सिलसिले में हाल ही में सुशांत की खास दोस्त और को-एक्टर रहीं रिया च्रकवर्ती (Rhea Chakraborty) से एक बार फिर से पूछताछ हो रही है.

जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) में बुलाया गया है. यहां एक्ट्रेस से पूछताछ होगी. बता दें कि हाल ही में खबरें आई हैं कि पुलिस को सुशांत के घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज मिली हैं. इस डायरी में लिखी गई बातों की जांच के बाद उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि डायरी में वो किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट लिखा करते थे. सुशांत की डायरी के हिसाब से कई करीबियों से भी पूछताछ हो सकती है.

बता दें कि सुशांत सिंह केस में पहले ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो चुकी है. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि इस सिलसिले में सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी पूछताछ में मदद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शुरुआती जांच में पुलिस के सामने अभी तक आया है कि सुशांत ने काम की कमी की वजह से ऐसा कदम उठाया है, हालांकि अभी कई और पहलुओं पर जांच जारी है.

Read More

Related posts

इस दिन गुरु पूर्णिमा मनाई जाएगी, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

samayteam

राजयसभा इलेक्शन :मध्य प्रदेश में दो सीटों पर बीजेपी का कब्जा

samayteam

कोरोना वायरस से देश में चौथी मौत, कैसे होता है फैलाव

samayteam