NavBharat Samay

भाभी ने देवर से बनाए अवैध संबंध, किया ऐसा काम कि जानकर उड़ जाएंगे होश

मर्चेंट नेवी में काम करने वाले देवर से भाभी के अवैध संबंध हो गए. दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि भाई की हत्या की सुपारी दे दी. कॉलेज में प्रोफेसर शख्स की पत्नी उसके छोटे भाई से ही प्यार करने लगी थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होने लगा. छोटे भाई ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. इसका जब खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए.

मामला पटना का है. पटना के कंकड़बाग इलाके में प्रोफेसर शिव नारायण राम की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. प्रोफेसर की हत्या 29 जनवरी को दिनदहाड़े टीपीएस कॉलेज जाते हुए गोली मारकर कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में उसके ही छोटे भाई वीरेंद्र राम को गिरफ्तार किया है. वीरेन्द्र ने पूछताछ में ऐसा खुलासा किया कि पुलिस के होश उड़ गए. वीरेन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसके अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बन गए थे. इसी बात को लेकर दोनों भाईयों में अक्सर झगड़ा होता था.

एक बार झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपने बड़े भाई की हत्या की सुपारी देकर हत्या करा दी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो इसमें किसी करीबी के होने का शक हुआ. पुलिस को जांच में पता चला कि वीरेंद्र के अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं. वीरेंद्र ने अपने भाई की हत्या की 2 लाख रुपये में सुपारी दे दी.

करीब दो महीने की तैयारी के बाद हत्यारोपियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र ने अपने साथ 5 लोगों को और मिलाया. इसके बाद घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक जब शिव नारायण घर नहीं होता था तो वीरेंद्र उसके घर जाकर भाभी के साथ अवैध संबंध बनाता था.

Read More

Related posts

कोरोना ने बदल दी लोगों की लाइफ, पांच चीजों का मार्केटमे बढ़ा Trend

samayteam

कोरोना युग ये 10 नौकरियां की ज्यादा डिमांड हैं नौकरी पाने में कोई समस्या नहीं होगी

samayteam

अमेरिका भारत को मदद के तौर पर 100 वेंटिलेटर की पहली खेप अगले हफ्ते भेजेगा : व्हाइट हाउस

samayteam