NavBharat Samay

लव, ड्रग्स और धोखा, रिया को CBI के इन 40 सवालों के जवाब देने होंगे

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, रिया चक्रवर्ती, केशव समेत कई लोगों से पूछताछ की. सीबीआई अपना ज्यादा फोकस रिया चक्रवर्ती और घटना वाले दिन यानी 14 जून को सुशांत के घर में मौजूद बाकी लोगों पर है. बयानों में अंतर और नई बातों के सामने आने की वजह से सीबीआई इन लोगों से अपनी पूछताछ जारी रखेगी. खबर है कि सीबीआई रिया और सैमुअल मिरांडा को आमने-सामने बिठाकर सवाल पूछेगी. 

बता दें, सीबीआई की तीनों टीम सुशांत केस से जुड़े अहम गवाहों से पूछताछ करेगी. एक टीम कुक नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ करेगी. दूसरी टीम जो कि CBI SIT के एसपी हैं वे रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. उनसे सुशांत के घर में रहनेवालों और मुंबई के रिजॉर्ट में सुशांत के साथ ठहरने वालों को लेकर भी सवाल किया जाएगा. तीसरी टीम रिया के भाई शोविक से पूछताछ करेगी.   

क्या होगा सीबीआई का अगला सवाल? 
1. रिया से सीबीआई पूछेगी की क्या उन्होंने मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का PIN हासिल किया, जैसा कि ईडी ने अपनी जांच में खुलासा किया था. 
2. क्या आप और सैमुअल मिरांडा, सुशांत का फंड अपने पर्पज के लिए यूज कर रहे थे, जैसा कि ईडी ने अपनी जांच में खुलासा किया है. 
3. क्या आप जया शाह से CBD OIL ड्रग्स लेकर सुशांत को चाय और कॉफी में मिलाकर दे रही थीं?
4. क्या सुशांत को इस बारे में जानकारी थी? जैसा कि ईडी ने अपनी जांच में कहा है. 

Read more

Related posts

चीन की सेना और वाहन गलवान घाटी पर झड़प वाली जगह से 1 KM पीछे हटी : सूत्र

samayteam

भारत के इस राज्य में स्तन ढकने पर लगता था टैक्स,नहीं तो स्तन के साथ,..,

samayteam

नेत्रहीन दंपति 10 साल की कमाई लेकर बंद हो चुके नोटों के साथ बैंक पहुंचा,जिलाधिकारी ने दिखाई दरियादिली

samayteam