NavBharat Samay

अपने सगे पिता से 6 साल तक शारीरिक सम्बन्ध बनाती रही ये लड़की, वजह आपको हिलाकर रख देगी

यह मामला हॉगकांग का है जहाँ एक बेटी अपने पिता से जबरन सम्बन्ध बनाया और बात यहीं तक सीमित नहीं उस बेटी ने इन संबंधों को अपने पिता के साल ६ साल तक जारी रखा। यह लड़की अपने पिता से शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी और अपने पिता का अच्छी तरह से ख्याल भी रखती थी। अपने पिता से सम्बन्ध बनाने के लिए फ़ोर्स भी करती थी। अब सवाल ये उठता है कि आखिर एक बेटी अपने पिता के साथ इस तरह का बर्ताव क्यों कर रही थी।

आप जरूर सोंचेंगे कि वो लड़की मानसिक रूप से बीमार होगी या उसका दिमाग खराब होगा या उसे अपने पिता से सम्बन्ध बनाना अच्छा लगता होगा। किन्तु दोस्तों ऐसा कुछ भी नहीं था। बल्कि ये बेटी मजबूरी में अपने पिता के साथ इस तरह के रिश्ते बनाती थी। डेली मेल की खबर के मुताबिक हॉगकांग में रहने वाली 19 साल की लड़की अपने पिता के साथ इसलिए शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उसके पिता दूसरी शादी करें। दरअसल उसकी मां से तलाक के बाद पिता अकेले थे और वो दूसरी शादी के बारे में सोच रहे थे।

इसी डर की वजह से बेटी ने अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उनकी शारीरिक ज़रुरतों को पूरा करती रही। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की के भाई ने अपने पिता के मेमरी कार्ड में अपने पिता और बहन की आपत्तिजनक तस्वीरें देखीं। तब उस लडके द्वारा पुलिस में शिकायत की गई और पिता और बेटी को पकड़ कर जेल में डाल दिया। दोस्तों जब इस मामले की साइकोलॉजी रिपोर्ट देखी गई, तो इस रिपोर्ट में बताया गया था, कि लड़की को अपने पिता से ही गलत तरीके का प्यार हो गया था और अपने पिता की ओर अट्रेक्ट हो गई थी। ये शख्स चाईनीस मेडिसीन प्रेक्टिशिनीयर था। जो हॉककांग में परिवार के साथ रहता था।

Read more

Related posts

रूस की कोरोना वैक्सीन भारत में बनाने की तैयारी , एक सौदे के लिए बातचीत शुरू

samayteam

मंगलवार को इन 6 में से कोई भी एक उपाय करें, हनुमानजी आपकी सारी परेशानियां दूर कर देंगे ..

samayteam

हिन्दू धर्म में इंद्रदेव की पूजा क्यों नहीं की जाती,जाने शास्त्रों कया कहते हे

samayteam